Monday 11 November 2013

Hindi Sms

रोने से किसी को पाया नहीं जाया ,

खोने से किसी को भुलाया नहीं जाता ,

वक्त सबको मिलता है जिन्दगी बदलने के लिए ,

पर जिन्दगी नहीं मिलती वक्त बदलने के लिए ....

प्यार की अनदेखी सूरत आप है,
मेरी जिंदगी की ज़रूरत आप है,
खूबसूरत तो फूल भी बहुत है,
मगर मेरे लिए फूल से भी खूबसूरत आप है.

काश मुझे भी कोई प्यार करे
काश मुझे पर भी कोई ऐतबार करे
निकलता हू यूही चाहत की तलाश मे
काश प्यार की राहो मे मेरा भी कोई इंतेज़ार करे

कभी रो के मुस्कुराए , कभी मुस्कुरा के रोए,
जब भी तेरी याद आई तुझे भुला के रोए,
एक तेरा ही तो नाम था जिसे हज़ार बार लिखा,
जितना लिख के खुश हुए उस से ज़यादा मिटा के रोए

कोई प्यार कहेता हे,
कोई मोहबत कहेता हे,
कुछ लोग बंदगी,
मगर जीनके साथ हम प्यार करते हे
उन्हे हम अपनी जिन्दगी केहते हे....

तुमको छुपा रखा हे इन पलकों मे,
पर इनको ये बताना नहीं आया,
सोते हुए भीग जाती हे पलके मेरी,
पलकों को अब तक दर्द छुपाना नहीं आया

रिश्ते काँच की तरह होते है,
टूटे जाए तो चुभते है.
इन्हे संभालकर हथेली पर सजना
क्योकि इन्हे टूटने मे एक पल
और बनाने मे बरसो लग जाते है.

एक टूटे हुए दिल की आवाज़ मुझे कहिए
सुर जिसमें है सब गम के, वो साज़ मुझे कहिए
मैं कौन हूँ और क्या हूँ किसके लिए ज़िंदा हूँ
मैं खुद भी नही समझी वो राज़ मुझे कहिए.


मेरे अल्फाज़ों को झूठ ना समझना,
याद आती हो बहुत मिलने की दुआ करना,
जी रहा हूँ तुम्हारा नाम लेकर,
मर जाऊ तो बेवफा ना समझना...

ज़ख़्म जब मेरे सिने के भर जाएँगे,
आँसू भी मोती बनकर बिखर जाएँगे,
ये मत पूछना किस किस ने धोखा दिया,
वरना कुछ अपनो के चेहरे उतर जाएँगे...

साँस लेने से उसकी याद आती है,
ना लेने पे जान जाती है,
कैसे कह दू की सिर्फ़ सांसो क सहारे जिंदा हूँ,
कमब्खत साँस भी तो उसकी याद के बाद आती है

बेताब से रहते हे तेरी याद मे अक्सर
रात भर नही सोते तेरी याद मे अक्सर
जिस्म मे दर्द का बहाना सा बना के
हम टूट क रोते हे तेरी याद मे अक्सर...


No comments:

Post a Comment